main page

Anupamaa: अनुज का बिजनेस हड़पने के लिए माया ने चली नई चाल, अनुपमा पर डोरे डालेगा वनराज

Updated 08 April, 2023 11:34:54 AM

अनुपमा से दोस्ती करना चाहता है वनराज, अनुज ने किया अंकुश को फोन... पढ़िए कैसा होगा आज का एपिसोड

नई दिल्ली।  पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में हालिया ट्रैक बेहद दिलचस्प चल रहा है। अनुपमा अपनी जिंदगी में नई शुरूआत कर रही है। इधर बरखा अनुज की गैरमौजूदगी में पूरे बिजनेस को संभाल रही है। जिसके बाद उसकी नीयत धीरे-धीरे बदल रही है। उधर शाहर फैमिली में वनराज भी खुलकर अपने इरादे जाहिर कर चुका है। कि वह अनुपमा का सच्चा दोस्त बनेगा। अनुपमा अनुज का हालचाल जानने के लिए माया को फोन करती है।  

अनुपमा फिर शुरू करेगी डांस अकेडमी
आज के एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा मोहल्ले की औरतों को करारा जवाब देती है। इसके बाद वह अपनी डांस अकेडमी जाने लगती है। रास्ते में उसे बहुत सारे ऐसे संकेत मिलते हैं जो उसे आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। अनुपमा बेहद खुश होकर अपनी डांस अकेडमी के दरवाजे खोलती है। उसमें झाड़ू पोछा लगाकर साफ करती है। इधर वनराज कहता है कि वह अनुज को अनुपमा के साथ कुछ भी गलत नहीं होने देगा। वह अनुपमा के साथ खड़ा रहेगा और उसका दोस्त बनकर हमेशा साथ देगा। वनराज आगे कहता है कि बेशक अनुपमा उस पर यकींन न करे, लेकिन वह अनुपमा के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। यह सब सुनकर घर के सभी लोग हैरान रह जाते हैं। 

अनुज का बिजनेस हथियाना चाहती है बरखा
इधर कपाड़िया हाउस में बरखा अनुज की प्रॉपर्टी और बिजनेस को हड़पने का मन बना रही है। अनुज बरखा के पति अंकुश के पास फोन करता है। इसपर वह अनुज का हालचाल लेता है और कहता है कि यहां उसे सभी बहुत मिस कर रहे हैं। बाद में अंकुश अनुज से कापड़िया हाउस आने के लिए कहता है। इसपर बरखा उससे फोन छीन लेती है और कहती है कि अनुज अभी तुम्हे अपनी जिंदगी पर ध्यान देने की जरूरत है यहां हम लोग सब कुछ संभाल लेंगे। तुम बस अपना फोन ऑन रखना।
 अनुज का फोन कटने के बाद अंकुश बरखा से कहता है कि यह सब अनुज का है। तुम्हे अगर बिजनेस करना है तो खुद का नाम बनाओ और अपना बिजनेस खड़ा करो। तुम खुद अपने आप को धोखा दे रही हो। बरखा कहती है कि हमारी भलाई इसी में है कि अनुज न यहां वापस आए और न अनुपमा से मिले। 

अनुपमा से दोस्ती करना चाहता है वनराज
वनराज जब कमरे में आता है तो काव्या उससे गुस्से में कहती है कि तुम्हे दिमागी इलाज की जरूरत है। इसके बाद काव्या के फोन पर अनिरुद्ध का फोन आता है। वह काव्या से फोन अटेंड करने के लिए कहता है। इसके बाद वनराज एक सुंदर का बुके बनाने का ऑर्डर देता है। अनुपमा अपनी डांस अकेडमी में साफ सफाई करने के बाद माया के पास फोन करती है। और छोटी से बात कराने के लिए कहती है इसपर माया झूठ बोलती है कि वह अभी बाहर है। इसके बाद अनुपमा अनुज के बारे में पूछती है तो माया कहती है कि वह भी ठीक है। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है। कि वनराज अनुपमा से दोस्ती का हाथ बढ़ाता है। 

Content Editor: Varsha Yadav

anupamaa serial latest episodeanupamaa serial aaj kaanupamaa serial 8th aprilanupamaa serial videoanupamaa vanrajwhen will anuj returnEntertainment NewsEntertainment News In Hindiअनुपमा सीरियल लेटेस्ट एपिसोडअनुपमा सीरियल

loading...