main page

ICU में भर्ती हैं 'बैंडिंट क्वीन' एक्टर अनुपम श्याम, इलाज के लिए आमिर और सोनू से लगाई मदद की गुहार

28 July, 2020 02:18:02 PM

''बैंडिट क्वीन'' , ''लज्जा'', ''नायक'' और ''शक्ति : द पावर''(2002) जैसी फिल्मों में नजर आए सीनियर अभिनेता अनुपम श्याम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। अनुपम श्याम इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के गोरेगांव इलाके स्थित लाइफलाइन अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि अनुपम सोमवार रात अपने घर में गिर गए थे। वे किडनी की परेशानी से जूझ रहे हैं।

मुंबई: 'बैंडिट क्वीन' , 'लज्जा', 'नायक' और 'शक्ति : द पावर'(2002) जैसी फिल्मों में नजर आए सीनियर अभिनेता अनुपम श्याम को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। अनुपम श्याम इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें मुंबई के गोरेगांव इलाके स्थित लाइफलाइन अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि अनुपम सोमवार रात अपने घर में गिर गए थे। वे किडनी की परेशानी से जूझ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी पत्रकार और फिल्ममेकर एस. रामचंद्रन ने ट्विटर पर दी है। रामचंद्रन ने अनुपम के इलाज के लिए आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है। ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा-'एक्टर अनुपम श्याम आईसीयू में हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद एक्टर मनोज बाजपेयी ने जवाब में लिखा-'कृपया मुझे कॉल करें।' जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम और मनोज ने 'बैंडिट क्वीन', दस्तक', और 'संसोधन' जैसी में साथ काम किया है।

Bollywood Tadka

अनुपम ने 'सरदारी बेगम', 'दुश्मन', 'कच्चे धागे', 'परजानियां', 'गोलमाल', 'स्लमडॉग मिलियनेयर'  और 'मुन्ना माइकल' जैसी फिल्मों में काम किया है। टीवी सीरियल 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में निभाया गया अनुपम का किरदार ठाकुर सज्जन सिंह बहुत पॉपुलर है। 


anupan shyamadmittedICUbollywood starsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...