main page

नेगिटिव आईं रूपाली गांगुली की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, 1-2 दिन में फिर शुरू करेंगी 'अनुपमा' की शूटिंग

Updated 10 April, 2021 08:51:47 AM

''अनुपमा'' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली बीते दिनों  कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थी। कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और फिलहाल वो होम क्वारंटाइन हैं। हालांकि बाद में अचानक कई कलाकार अनुपमा के सेट पर कोरोना की चपेट में आ गए। रूपाली गांगुली की चौंकाने वाली खबर, साथ ही सुधांशू पांडे, आशीष मेहरोत्रा और शो के निर्माता राजन शाही को भी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया है। लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आई है।

मुंबई: 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली बीते दिनों  कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थी। कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और फिलहाल वो होम क्वारंटाइन हैं। हालांकि बाद में अचानक कई कलाकार अनुपमा के सेट पर कोरोना की चपेट में आ गए।

Bollywood Tadka

रूपाली गांगुली की चौंकाने वाली खबर, साथ ही सुधांशू पांडे, आशीष मेहरोत्रा और शो के निर्माता राजन शाही को भी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया है। लेकिन अब एक अच्छी खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka

खबर हैं कि रूपाली गांगुली ने कोरोना से जंग जीत ली है। उनकी नई रिपोर्ट निगेटिव आई है। सूत्रों की मानें तो रूपाली गांगुली जल्द ही शो की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस एक या दो दिन में अनुपमा के सेट पर मौजूद होंगी और जल्द ही शूटिंग भी शुरू करेंगी। 

Bollywood Tadka

शो की बात करें तो फिलहाल ट्रैक में समर को अनुपमा और वनराज के बीच बढ़ती निकटता की अजीबता से निपटता हुआ दिखाया जा रहा है। वह इस बात से परेशान है कि वनराज ने उसकी मां के साथ कैसा व्यवहार किया और वो फिर से दोनों के एक साथ होने की कल्पना नहीं कर सकता।

Content Writer: Smita Sharma

anupmaarupali gangulytestednegativecoronavirusLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...