main page

जानी-मानी सिंगर अनुराधा पौडवाल का बड़प्पन, आपात स्थिति के लिए अस्पताल में दान की कार्डियक एम्बुलेंस

Updated 29 June, 2021 09:29:17 AM

कोरोना काल के बीच लोग कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसी बीच दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल ने अपने संगठन सूर्योदय फाउंडेशन के माध्यम से एक कार्डिएक एम्बुलेंस के दान में योगदान दिया है, जिसके लिए उनकी खूब सराहना हो रही है। इस योगदान को लेकर अनुराधा ने कहा, "एम्बुलेंस की अनुपलब्धता के कारण लोग अपनी जान गंवाते हैं। ऐसे कई मामले हैं जहां मरीज अस्पताल तक नहीं पहुंच सकते हैं। एक चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में, एक मरीज की जान

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल के बीच लोग कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसे में देश की मशहूर हस्तियां पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। इसी बीच दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल ने अपने संगठन सूर्योदय फाउंडेशन के माध्यम से एक कार्डिएक एम्बुलेंस के दान में योगदान दिया है, जिसके लिए उनकी खूब सराहना हो रही है।

 

इस योगदान को लेकर अनुराधा ने कहा, "एम्बुलेंस की अनुपलब्धता के कारण लोग अपनी जान गंवाते हैं। ऐसे कई मामले हैं जहां मरीज अस्पताल तक नहीं पहुंच सकते हैं। एक चिकित्सा आपात स्थिति के मामले में, एक मरीज की जान बचाने के लिए हर पल महत्वपूर्ण होता है। जेजे अस्पताल ने हमसे संपर्क किया और हमने एक कार्डियक एम्बुलेंस दान करने का फैसला किया।"


बता दें, अनुराधा पौडवाल द्वारा दान की गई इस एम्बुलेंस की कीमत लगभग 36 लाख की है। गायका ने इसे लायंस इंटरनेशनल क्लब के साथ मिलकर दान किया है।
मालूम हो, कुछ महीनों पहले अनुराधा के 35 साल के बेटे का निधन हो गया था। वह काफी समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। किडनी फेल होने के चलते उनका निधन हो गया था। जवान बेटे के निधन से अनुराधा को बड़ा झटका लगा था।

 


Anuradha Paudwaldonatedcardiac ambulancehospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...