main page

35 साल के बेटे को खोने के बाद इस तरह दिन गुजार रहीं अनुराधा पौडवाल, कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए अस्पतालों में पहुंचा रहीं मदद

Updated 26 May, 2021 02:01:58 PM

सिंगर अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड और भक्ति गीतों की एक जानी मानी गायका हैं। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों में राज किया है। अपनी आवाज के दम पर उन्होंने खूब नाम कमाया है, लेकिन पिछला साल उनके लिए काफी दुखद रहा। अपने इकलौते बेटे आदित्य के निधन के बाद अनुराधा अब तक उसे खोने के गम से नहीं उबरी हैं और लाडले के नाम से कई चैरिटी चलाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा कि आदित्य हमेशा मेरे साथ है। वो मेरे दिल में है। मैं और आदित्य एक ही हैं। वो मेरी जिंदगी का हिस्सा है। आदित्य

मुंबई. सिंगर अनुराधा पौडवाल बॉलीवुड और भक्ति गीतों की एक जानी मानी गायका हैं। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों में राज किया है। अपनी आवाज के दम पर उन्होंने खूब नाम कमाया है, लेकिन पिछला साल उनके लिए काफी दुखद रहा। अपने इकलौते बेटे आदित्य के निधन के बाद अनुराधा अब तक उसे खोने के गम से नहीं उबरी हैं और लाडले के नाम से कई चैरिटी चलाती हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुराधा ने कहा कि आदित्य हमेशा मेरे साथ है। वो मेरे दिल में है। मैं और आदित्य एक ही हैं। वो मेरी जिंदगी का हिस्सा है। आदित्य अपनी मां को छोड़कर कहीं नहीं गया है।

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा कि मैं हर दिन कोरोना से जुड़ी खबरों को पढ़ती हूं तो बैचैन हो जाती हूं। लोग जान गंवा रहे हैं। उन्हें सुविधा नहीं मिल रही है। ये सब देखकर मैं इन लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही हूं।

Bollywood Tadka


बता दें, अनुराधा इस कोरोना काल में पीड़ितों के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन कॉन्स्ट्रेटर और वेंटिलेटर की सप्लाई कर रही हैं। 


मालूम हो, अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का महज 35 साल की उम्र में निधन हो गया था। बेटे की याद में वो आये दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Anuradha PaudwalhelpingCorona victimsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...