main page

अनुराग ने 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में शिल्पा के मेकअप को दिया टचअप

Updated 02 November, 2017 05:37:40 PM

जब हम बच्चे थे तो हम में से ज्यादातर लोगो ने कुछ मौके पर आड़े तिरछे डूडल्स, ऊटपटांग चेहरे, और कैरिकेचर बनाए हैं या बस अपने टेबल्स, नोटबुक्स, दीवारे और यहां तक दोस्तो के शरीर व उनके सामानों पर लकीरें खींची हैं। हम में से कुछ तो अब भी कैफे की नैपिकंस, नोटबुक्स या हमारे हाथ में जो भी आए जाए, तो बोर होने पर हम ऐसा करने लगते हैं।

मुंबई: जब हम बच्चे थे तो हम में से ज्यादातर लोगो ने कुछ मौके पर आड़े तिरछे डूडल्स, ऊटपटांग चेहरे, और कैरिकेचर बनाए हैं या बस अपने टेबल्स, नोटबुक्स, दीवारे और यहां तक दोस्तो के शरीर व उनके सामानों पर लकीरें खींची हैं। हम में से कुछ तो अब भी कैफे की नैपिकंस, नोटबुक्स या हमारे हाथ में जो भी आए जाए, तो बोर होने पर हम ऐसा करने लगते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में, ऐसा ही कुछ सुपर डांसर चैप्टर 2 के सेट पर हुआ। ब्रेक के दौरान, जबकि शिल्पा अपना मेकअप करवाने में व्यस्तत थी, तभी हमारे शरारती अनुराग को अपने टेबल पर एक रंगीन पेन मिली और उनके अंदर का कलाकार जाग गया। इसके बाद अनुराग ने शिल्पा की पीठ पर अपनी कला के नमूने को जीवंत कर दिया, जो इस बात से बिल्कुल अंजान थी जब तक कि गीता इस कलाकार के मास्टरपीस को जारी रखने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करती हुई इसे मजाक में नहीं कूद पड़ी। शिल्पा के अचंभित चेहरे और अनुराग के मास्टरपीस को देखकर सेट पर मौजूद हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो गया था। 

:

Super Dancer Chapter 2shilpa shettyAnurag kashyap

loading...