main page

'इंडस्ट्री से बाहर के लड़कों से मिलना चाहती हूं' डेटिंग ऐप पर अपनी फेक प्रोफाइल देख भड़कीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया

09 June, 2021 03:00:50 PM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप वैसे तो इंडस्ट्री से दूर रहती हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। आलिया कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहती हैंं। हाल ही में एक बार फिर आलिया खबरों में आ गई हैं। दरअसल, एक डेटिंग ऐप OkCupid पर पर आलिया के नाम पर फेक फेक  प्रोफाइल यूज की जा रही है।

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप वैसे तो इंडस्ट्री से दूर रहती हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। आलिया कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहती हैंं। हाल ही में एक बार फिर आलिया खबरों में आ गई हैं। दरअसल, एक डेटिंग ऐप OkCupid पर पर आलिया के नाम पर फेक फेक  प्रोफाइल यूज की जा रही है।

Bollywood Tadka

जैसी आलिया ने डेटिंग ऐप पर अपने नाम से फेक प्रोफाइल देखी तो उनके होश उड़ गए। आलिया कश्यप ने अपनी फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर किया और लोगों से उस फेक प्रोफाइल को रिपोर्ट और ब्लॉक करने की अपील की है।

Bollywood Tadka

आलिया ने लिखा-'बहुत से लोगों ने मुझे मेसेज किया कि किसी ने डेटिंग ऐप 'okcupid' पर मेरे नाम से फेक प्रोफाइल बनाया है। यह मेरा प्रोफाइल नहीं है। प्लीज उसे ब्लॉक और रिपोर्ट करें। थैंक्यू वैरी मच।'

Bollywood Tadka

आलिया कश्यप के नाम से बने इस फेक प्रोफाइल पर लिखा है- 'आलिया, अनुराग कश्यप की बेटी हैं और वह फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के लड़कों से मिलना चाहती हैं। जो उनसे मिलना चाहे वह उन्हें मेसेज कर सकता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि डॉयरेक्टर अनुराग कश्य ने हाल ही में हार्ट में ब्लॉकेज के बाद एंजियोप्लास्ट कराई थी। अब वह हॉस्पिटल से घर वापस आ गए हैं। आलिया ने एंजियोप्लास्टी के बाद उनका पहला वीडियो शेयर किया था, जिसमें अनुराग कश्यप का लुक बदला-बदला नजर आ रहा था। वहीं आलिया की बात करें तो वह अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी हैं। आलिया एक यूट्यूबर हैं और वह यूट्यूब पर अकसर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों उन्होंने बॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे के साथ पहली मुलाकात और पहले Kiss का किस्सा सुनाया था। आलिया की मुलाकात शेन ग्रीगोइरे से एक डेटिंग ऐप पर हुई थी और करीब 2 महीनों तक ऐप पर ही चैटिंग की थी।

 


anurag kashyapdaughteraaliya kashyapfuriousfake profiledating appBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...