main page

अनुराग कश्यप की बेटी है इतनी बोल्ड, पापा की नहीं बल्कि इस एक्टर की है फैन

Updated 18 August, 2017 04:29:07 PM

बॉलीवुड डायरैक्टर अनुराग कश्यप की अगामी फिल्म ''भावेश जोशी'' है।

मुंबई: बॉलीवुड डायरैक्टर अनुराग कश्यप की अगामी फिल्म 'भावेश जोशी' है। इस फिल्म में वो अनिल कपूर के छोटे बेटे हर्षवर्धन को कास्ट करने वाले हैं। वैसे बता दें कि अनुराग की खूद की बेटी 17 साल की है। जिसका नाम आलिया है।

Bollywood Tadka

 

17 साल की आलिया सोशल हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका अकाउंट स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ है। बात अगर आलिया के बॉलीवुड इंट्रेस्ट की करें तो वो रणबीर कपूर की काफी बड़ी फैन हैं।

Bollywood Tadka

रणबीर ने अनुराग के साथ फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में काम किया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया सेट पर अपनी सभी फ्रैंड्स को लेकर पहुंच गई थीं। सेट पर आलिया ने न सिर्फ रणबीर से बातें की, बल्कि उनके साथ कई फोटोज भी क्लिक कराए थे। इन फोटोज को आलिया ने बाद में अपने सोशल हैंडल पर पोस्ट भी किया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुराग की बेटी आलिया, सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर पार्टीज और आउटिंग की फोटो वे इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। आलिया की बेस्ट फ्रैंड श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। आलिया सैफ अली खान और अमृता राव के बेटे इब्राहिम खान की भी दोस्त हैं। दोनों एक बार साथ में डबस्मैश वीडियो शेयर कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Anurag KashyapAaliyah Kashyap

loading...