main page

अनुराग कश्यप की लाडली आलिया ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, बिकिनी लुक से बनाया फैंस को दीवाना

Updated 29 January, 2021 11:42:15 AM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आलिया सोशल मीडिया पर फैंस के तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आलिया सोशल मीडिया पर फैंस के तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में आलिया ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में आलिया ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है। आलिया ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस तस्वीर में आलिया इनरवियर ब्रैंड का विज्ञापन कर रही हैं। आलिया इस लुक में काफी बोल्ड नजर आ रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आलिया अभी फिल्मी दुनिया से दूर है। फिल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद भी आलिया चर्चा में बनी रहती है। आलिया के सोशल मीडिया पर काफी फैंस है। फैंस आलिया की बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

anurag kashyapdaughter aaliyah kashyapshareboldphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...