main page

हॉटनेस के मामले में सुहाना को मात देती हैं इस डायरेक्टर की बेटी, रोंगटे खड़े कर देंगी HOT तस्वीरें

Updated 13 January, 2018 12:18:49 PM

बॉलीवुड फिल्म के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप बेटी आलिया कश्यप आज अपना 17 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर पापा अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन भी दिया है। ''हैप्पी बर्थडे अब तुम 17 साल की हो गई हो। अब तो अपनी उम्र की तरह एक्ट करना शुरू करो''। इसके बाद आलिया ने अपनी ये तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, पिता आखिर होते किस लिए हैं।

मुबंई: बॉलीवुड फिल्म के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप बेटी आलिया कश्यप आज अपना 17 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर पापा अनुराग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन भी दिया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

'हैप्पी बर्थडे अब तुम 17 साल की हो गई हो। अब तो अपनी उम्र की तरह एक्ट करना शुरू करो'। इसके बाद आलिया ने अपनी ये तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, पिता आखिर होते किस लिए हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

वैसे आलिया के बारे में बात करें तो वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

बाकी स्टार किड्स की तरह आलिया भी अक्सर अपने स्टाइल और हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आलिया की तस्वीरों में उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है।

Bollywood Tadka

वह बॉलीवुड डीवा से कम नहीं लग रही हैं। बता पापा अनुराग की करेें तो अपनी लाडली बेटी के साथ वक्त बिताते हैं और तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Anurag kashyapdaughter aliya kashyaphot pictures

loading...