main page

'मेरे दो पिलर्स' पूर्व पत्नियों को बाहों में लेकर अनुराग ने शेयर की तस्वीर, मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते दिखे एक्स कपल्स

Updated 17 August, 2022 12:44:14 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में तलाक लेना ब्रेकअप करना तो आम बात है लेकिन उससे भी ज्यादा आम बात अपने एक्स के साथ दोस्ती रखना है। अब तक हमने ऐसे कई बाॅलीवुड कपल देखें हैं जो ब्रेकअप और तलाक के बाद एक-दूसरे से यूं मिलते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन-सुजैन खान, आमिर खान-किरण राव समेत कई स्टार कपल्स के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में तलाक लेना ब्रेकअप करना तो आम बात है लेकिन उससे भी ज्यादा आम बात अपने एक्स के साथ दोस्ती रखना है। अब तक हमने ऐसे कई बाॅलीवुड कपल देखें हैं जो ब्रेकअप और तलाक के बाद एक-दूसरे से यूं मिलते हैं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन-सुजैन खान, आमिर खान-किरण राव समेत कई स्टार कपल्स के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

अनुराग कश्यप ने यूं तो दो शादियां की हैं लेकिन दोनों ही पत्नियों से वह अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद भी अनुराग पत्नियों आरती कश्यप, कल्कि कोचलिन संग स्पेशल बाॅन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी दोनों एक्स पत्नियों संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। उन्होंने कैप्शन में अपनी दोनों पत्नियों को जिंदगी के दो पिलर बताया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा की स्क्रीनिंग रखी थी जिसमें आरती और कल्कि भी पहुंची थी। ये तस्वीर उसी दौरान की है। शेयर की तस्वीर में अनुराग आरती और कल्कि के साथ पोज दे रहे हैं। तीनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ अनुराग कश्यप ने लिखा- मेरे दो पिलर्स।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद उनके कई दोस्तों और आलिया ने इस पर कॉमेंट किया। उनकी बेटी ने लिखा- 'आइकॉनिक।' कुब्रा सैत ने लिखा- 'बेस्ट।' फैंस में से एक ने लिखा- 'वास्तविक के लिए मॉडर्न फैमिली।' एक अन्य फैन ने लिखा-' हर कोई मुस्कुरा रहा है, यही सबसे अच्छा है।'

गौरतलब है कि अनुराग ने 1997 में आरती से शादी की और 2009 में उनसे अलग हो गए। दोनों की एक बेटी आलिया कश्यप भी हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। आरती से अलग होने के बादनिर्माता ने 2011 में कल्कि से शादी की और 2015 में दोनों अलग हो गए। बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म दोबारा इस शुक्रवार यानि 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Anurag Kashyaphappy pictureex-wivesAartiKalki KoechlinBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...