main page

वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप

Updated 01 October, 2020 11:27:50 AM

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें अरेस्ट करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार अनुराग कश्यप को पुछताछ के लिए तलब किया था। हाल ही में डायरेक्टर पुलिस को बयान देने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने पहुंच गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हें अरेस्ट करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार अनुराग कश्यप को पुछताछ के लिए तलब किया था। हाल ही में डायरेक्टर पुलिस को बयान देने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने पहुंच गए हैं। 

Bollywood Tadka

पायल के आरोपों और न्याय की लाख कोशिशों के बाद  अनुराग कश्‍यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को समन जारी किया था। उन्हें पूरे 11 बजे बयान देने पुलिस स्टेशन पहुंचना था। इस मामले में देरी न करते हुए अनुराग  समय से पहले सुबह 10 बजे ही थाने पहुंच गए हैं।

Bollywood Tadka


अब थाने में अनुराग कश्‍यप से पायल के यौन शोषण के आरोपों के लेकर पूछताछ की जाएगी और उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा। अनुराग के साथ उनके वकील भी थाने पहुंचे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिनों पायल ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी और केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले और महाराष्ट्र के गवर्नर से भी मुलाकात की थी। साथ ही कहा था कि उसे जल्द गिरफ्तार किया जाए। वहीं अनुराग ने वकील के जरिए बयान जारी करते हुए सभी आरोपों को खारिज किया है।

: suman prajapati

Anurag Kashyap Police stationpayal ghoshBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...