main page

लंदन फिल्म फेस्टिवल के बाद, फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा'

Updated 01 July, 2022 02:31:14 PM

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ''दोबारा''  हर तरफ छाई हुई है। इस फिल्म को जल्द ही फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में भी शोकेस किया जाने वाला है और इस वजह से भी ''दोबारा'' सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'दोबारा'  हर तरफ छाई हुई है। इस फिल्म को जल्द ही फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल में भी शोकेस किया जाने वाला है और इस वजह से भी 'दोबारा' सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। यह न्यू ऐज थ्रिलर ड्रामा इकलौती इंडियन फिल्म है जिसे दुनिया के सबसे बड़े जॉनर फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही कुछ और फिल्में जो इस फिल्म फेस्टिवल में शोकेस की जाएंगी वो कोरियन, स्पेनिश और जैपनीज फिल्में है।

फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस गर्मी में मॉन्ट्रियल में अपनी 26 वीं सालगिरह मनाएगा, जो 14 जुलाई से 3 अगस्त तक होगा, इसके फ्रंटियर इंटरनेशनल को-प्रोडक्शन मार्केट का आयोजन 21 से 24 जुलाई को होगा।

इससे पहले दोबारा को पहली बार लंदन फिल्म फेस्टिवल 2022 में प्रदर्शित किया गया था और जहां फिल्म और उसके कॉन्सेप्ट, दोनों को ही ग्लोबल ऑडियंस ने खूब सराहा था। इस मौके पर फिल्म की स्टार टीम भी वहां मौदूज थी, जिसमें अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी के साथ कुछ और लोग शामिल थे।

बता दें, फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एक नई विंग, कल्ट मूवीज) के साथ सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) द्वारा निर्मित है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

London Film FestivalAnurag KashyapBagaraFantasia Film Festivaलंदन फिल्म फेस्टिवलफैंटासिया फिल्म फेस्टिवलअनुराग कश्यपदोबारा

loading...