main page

तो इस वजह से नवाजुद्दीन के साथ काम नहीं करेंगे : अनुराग कश्यप

Updated 15 July, 2018 11:56:41 PM

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना तब बंद कर देंगे जब...

मुंबईः फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का कहना है कि वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना तब बंद कर देंगे जब दर्शकों को देने के लिए उनके पास कुछ नहीं होगा। कश्यप की ‘ब्लैक फ्राइडे’ और ‘देव डी’ फिल्मों में नवाज के छोटे रोल थे। इसके बाद ‘गैंग आफ वासेपुर’ श्रृंखला के जरिये नवाज ने फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनाई।

दोनों ने ‘रमन राघव 2.0’ में साथ काम किया और इस वक्त जोड़ी की नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर श्रृंखला ‘सेक्रेड गेम्स’ उपलब्ध है। कश्यप ने कहा कि वे लोग हमेशा ‘कुछ नया’ करना चाहते हैं। यदि असहज महसूस करेंगे तो वह स्वयं और उनके पसंदीदा अभिनेता दोहराव नहीं करेंगे। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि जब नवाज और वह एक साथ काम करने से ऊब जाएंगे तब एक दूसरे से ‘तलाक’ ले लेंगे। हम जानते हैं कि हम साथ क्यों काम कर रहे हैं। यदि हमारे पास कुछ नया नहीं होगा तो नवाज और वह साथ काम नहीं करेंगे। बतौर निर्देशक कश्यप का कहना है कि वह नवाज को सीमा में नहीं बांधना चाहते और अभिनेता ‘निसंदेह’ उन पर विश्वास करते हैं। आधुनिक मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘ सेक्रेड गेम्स ’ में नवाज के अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे की अहम भूमिकाएं हैं।

:

anurag kashyapnawazuddin siddiquibollywood

loading...