main page

कपिल शर्मा की फिल्म ज़्विगाटो आपकी आंखों में ला देगी आंसू - अनुराग कश्यप

Updated 01 February, 2023 03:40:32 PM

28 जनवरी को प्रसारित हुए कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म की 10वीं वर्षगांठ मनाई गई थी। फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सेट पर मौजूद थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  28 जनवरी को प्रसारित हुए कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म की 10वीं वर्षगांठ मनाई गई थी। फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सेट पर मौजूद थी।

मेजबान के रूप में, कपिल शर्मा, निर्देशक के साथ काफी बातचीत की और कपिल की आगामी फिल्म का नाम ज़्विगाटो है, और अनुराग कश्यप ने शो के दौरान इस बात की चर्चा भी की कि उन्होंने फिल्म देखी है, कपिल का प्रदर्शन की सराहनीय है।

अनुराग कश्यप ने फिल्म में कपिल के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा, "आपको विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह कपिल शर्मा हैं। चूंकि हमने कपिल को कॉमेडी करते हुए देखा है तो मुझे लगा यह भी कॉमेडी ही होगी । वास्तव में, मुझे बिल्कुल भी हंसी नहीं आई। मुझे यकीन है कि ज़्विगाटो आपको रुला देगा।"

कपिल शर्मा, जो आमतौर पर अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने डिलीवरी बॉय के किरदार में खुद को सफलतापूर्वक ढाला है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रस्तुत फिल्म ज़्विगाटो को  नंदिता दास ने निर्देशित  किया है। फिल्म में कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य अभिनीत नज़र आयेंगे यह फिल्म17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी

Content Editor: Jyotsna Rawat

Anurag KashyapKapil SharmaZvigato

loading...