main page

बेटी और पेरेंट्स को ऑनलाइन धमकियां मिलने के बाद अनुराग कश्यप ने छोड़ा ट्विटर,आखिरी ट्वीट में लिखी ये बात

11 August, 2019 10:23:58 AM

डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। अनुराग बॉलीवुड के उन निर्माताओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखते हैं। इतना ही नहीं अनुराग ने कई मौके पर मौजूदा केंद्र सरकार और पीएम मोदी की आलोचना भी की है। अब अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

मुंबई: डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। अनुराग बॉलीवुड के उन निर्माताओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखते हैं। इतना ही नहीं अनुराग ने कई मौके पर मौजूदा केंद्र सरकार और पीएम मोदी की आलोचना भी की है। अब अनुराग कश्यप ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले उन्होंने अपने सारे ट्वीट्स भी डिलीट कर दिए हैं। अनुराग कश्यप ने कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिल रही है। अनुराग ने अपने ट्वीट पर लिखा था-' जब आपके माता-पिता को फोन आने लगे। आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिल रही है तो फिर कोई भी बात नहीं करना चाहेगा। कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका।

 

Bollywood Tadka

सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें। आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।'
  
 

Bollywood Tadka

पीएम मोदी को लिखा था खत 


बता दें कि अनुराग कश्यप उन 49 लोगों में से एक थे जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा था। इस खत में उन्होंने पीएम से अपील की थी कि वह मॉब लिंचिंग के खिलाफ कार्रवाई करें। इसके अलावा मॉब लिंचिंग के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाए।

Bollywood Tadka,अनुराग कश्यप इमेज,अनुराग कश्यप फोटो,अनुराग कश्यप पिक्चर

काम की बात करें तो अनुराग नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का फैन्स काफी इंतजार कर रहे हैं। अनुराग कश्यप ने गणेश गायतोंडे के भाग को डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला समेत कई स्टार्स हैं। यह वेब सीरीज 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। 


anurag kashyapdeletetwitteraccountonline threatsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...