main page

इस डायरेक्टर ने मांगा PM Modi के पिता समेत पूरे खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट, ट्वीट पर भड़के लोग

12 January, 2020 04:21:25 PM

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर इसके विरोध में आवाज उठाई है। 11 दिसंबर को संसद द्वारा पारित किए जाने के बाद से ही फिल्म मेकर, सीएए के खिलाफ मुखर रहे हैं, अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के खिलाफ एक व्यक्तिगत हमला किया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 10 जनवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू होने के बाद, डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक बार फिर इसके विरोध में आवाज उठाई है। 11 दिसंबर को संसद द्वारा पारित किए जाने के बाद से ही फिल्म मेकर, सीएए के खिलाफ मुखर रहे हैं, अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के खिलाफ एक व्यक्तिगत हमला किया है।

Bollywood Tadka, Anurag Kashyap Images

CAA के लागू होने के बाद, यह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को अब से भारतीय नागरिकता प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है। अनुराग अक्सर ट्विटर पर सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहते हैं। इसी क्रम में सीएए का विरोध करते हुए, अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ हिंदी में ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी के एजुकेटेड होने के सबूत मांगे और कहा कि वह पीएम की "पॉलिटिकल साइंस" की डिग्री देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka,Anurag Kashyap Images

कश्यप यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी को अपने पिता और अपने पूरे खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट देश को दिखाना चाहिए। तभी वह नागरिकों से कागजात मांग सकते हैं। फिल्ममेकर ने विरोध के रूप में हैशटैग # f ** kCAA को ट्रेंड करने की अपील की। 

 

हिंदी में लिखे गए अलग-अलग ट्वीट्स में, फिल्म मेकर कश्यप ने लिखा: "मैं पीएम की 'एंटायर पॉलिटिकल साइंस' की डिग्री देखना चाहता हूं, जो हम पर सीएए लागू कर रहे हैं। पहले साबित करो कि मोदी पढ़े-लिखे हैं। फिर हम बात करेंगे। # f ** kCAA "

 

“आज सीएए लागू किया गया है। पहले मोदी से कहो कि वह अपने डॉक्युमेंट्स, 'पॉलिटिकल साइंस’ की अपनी डिग्री के साथ-साथ अपने पिता और परिवार के बर्थ सर्टिफिकेट दिखाएं। फिर हमसे डॉक्युमेंट्स मांगे। # f ** kCAA "


Anurag KashyapPrime Minister Narendra ModiBirth Certificate Of PMCAACitizenship Amendment ActBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...