main page

कंगना का इंटरव्यू देख भड़के अनुराग कश्यप बोले-'अब बहुत हो गया', तो एक्ट्रेस की टीम ने डायरेक्टर को कहा-'मिनी महेश भट्ट'

21 July, 2020 11:47:47 AM

: बाॅलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत और आउटसाइडर्स को लेकर दिए गए इंटरव्यू और अपने बयानों की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं। कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में बाॅलीवुड में फैली गुटबंदी को लेकर कई खुलासे किए। इतना ही नहीं कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर अपने दावों को साबित नहीं कर पाई तो में पद्मश्री वापस कर दूंगी।

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत इन दिनों नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत और आउटसाइडर्स को लेकर दिए गए इंटरव्यू और अपने बयानों की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं। कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में बाॅलीवुड में फैली गुटबंदी को लेकर कई खुलासे किए। इतना ही नहीं कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर अपने दावों को साबित नहीं कर पाई तो में पद्मश्री वापस कर दूंगी।

Bollywood Tadka

वहीं इस  मुद्दे पर हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने सीधा हमला बोला है।उन्होंने इस मामले में लगातार कई ट्वीट करते हुए लिखा-'कल कंगना रनौत का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी. मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो 'मणिकर्णिका' की रिलीज के बिलकुल बाद का है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में कंगान एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखती हैं और उनसे सोनू सूद और फिल्म डायरेक्टर क्रिश को लेकर सवाल किए जाते हैं जिसका कंगना बड़े सरल जवाब देती हैं। अगले ट्वीट में अनुराग लिखते हैं-'सक्सेस और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है। चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।

Bollywood Tadka

 

अनुराग ने फिर एक ट्वीट किया और कहा-'अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है, जो एडिट में बैठ कर सभी सह कलाकारों के रोल काटती है, जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताकत जो कंगना को लगता है उसने कमाई है, दूसरों को दबाने की। चौथे ट्वीट में उन्होंने कहा-'उस कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सर पे चढ़ा के, आप उसी को खत्म कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बे-सिर पैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाकी बोलें ना बोलें।

Bollywood Tadka

 

पांचवे ट्वीट में अनुराग बोले- मैं बोलूँगा... बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाकू तुम्हारी मर्जी, मुझे जो गाली बकनी है बको। 

Bollywood Tadka

वहीं अनुराग कश्यप के एक के बाद एक इन पांच ट्वीट्स के बाद कंगना रनौत की टीम से भी जवाब सामने आया। कंगना की टीम ने ट्वीट कर लिखा-'यहां छोटे महेश भट्ट बता रहे हैं कि कंगना अब बिलकुल अकेली है, आस पास कंगना के सारे फेक लोग हैं, जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। एंटी नेशनल्स, अर्बन नक्सल, जिस तरह से ये लोग आतंकियों को प्रोटेक्ट करते हैं वैसे ही अब ये मूवी माफियाओं को भी प्रोटेक्ट कर रहे हैं।'

Bollywood Tadka

 


anurag kashyapwarnkangana ranautactress teammini mahesh bhattBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...