main page

दिन शगना दा चढ़्याः छत पर नजर आईं फरहान की मां शबाना आजमी, शिबानी की हल्दी सेरेमनी में येलो लुक कैरी कर पहुंची बहन अनुषा और एक्ट्रेस अमृता

Updated 17 February, 2022 07:05:24 PM

एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे और आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फरहान और शिबानी का वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका है। आज कपल की हल्दी सेरिमनी है, जहां इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स  के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। फरहान शिबानी के घर से हल्दी सेरेमनी में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे और आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फरहान और शिबानी का वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका है। आज कपल की हल्दी सेरिमनी है, जहां इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स  के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। फरहान शिबानी के घर से हल्दी सेरेमनी में पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 Bollywood Tadka


शिबानी की हल्दी सेरेमनी में उनकी बहन अनुषा दांडेकर भी येलो साड़ी में खूबसूरत बला बनकर पहुंची। 

Bollywood Tadka


वहीं एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी येलो आउटफिट पहने कपल की हल्दी सेरेमनी में शामिल हुईं।

 


अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शामिल हुई रिया चक्रवर्ती का भी इस दौरान येलो लुक देखने को मिला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इतना ही नहीं, फरहान उनकी मां और एक्ट्रेस शबाना आजमी घर की छत पर नजर आईं। इस दौरान वह भी येलो रंग में आउटफिट पहने नजर आईं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को लेकर चर्चा थी कि दोनों 21 फरवरी को शादी रचाने जा रहे हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों 19 फरवरी को महाराष्ट्रियन तरीके से शादी रचाएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Anusha DandekarAmrita AroraarrivesFarhan AkhtarShibani DandekarHaldi ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...