main page

IPL 2020: विराट की जीत की खुशी से झूमी अनुष्का, कहा 'एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए बहुत ही रोमांचक खेल रहा'

29 September, 2020 04:28:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। इसकी खुशखबरी अनुष्का और किक्रटर विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करके दी थी। तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। साथ में एक्ट्रेस आईपीएल 2020 का भी मजा ले रही है। सोमवार को  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच हुआ।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। इसकी खुशखबरी अनुष्का और किक्रटर विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करके दी थी। तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। साथ में एक्ट्रेस आईपीएल 2020 का भी मजा ले रही है। सोमवार को  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच हुआ। इस मैच में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रोहित की टीम मुंबई इंडियंस को हरा दिया। विराट की जीत पर अनुष्का बहुत खुश हुई। इस खुशी में अनुष्का ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर विराट की तस्वीर शेयर की। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट की जीत की तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अनुष्का पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के बयान का जवाब देकर भी चर्चा में बनी हुई थी। दरअसल विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में अच्छा प्रर्दशन नही कर पाऐ थे। विराट ने मैच में कैच छोड़ दिया था। जिसकी वजह से सुनील गावस्कर ने विराट पर निशाना साधते हुए अनुष्का से जोड़ा था। अनुष्का ने सुनील गावस्कर को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। अनुष्का ने कहा-आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

Bollywood Tadka
 एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा। हालांकि, बाद में सुनील गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा अनुष्का को दोषी ठहराने या उनपर किसी तरह का आरोप लगाने का कोई इरादा नहीं था।

Bollywood Tadka


anushka sharmacheersvirat kohligamepregnant ladyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...