main page

अनुष्का की 'परी' ने पूरे किए दो साल, नाम सुन दहल जाता है दिल

03 March, 2020 02:03:46 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीबुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी है।  एक्ट्रेस की फिल्म ‘परी’ को रिलीज हुए 2 मार्च  दो साल पूरे हो गए। अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अपने बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया था।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीबुड में अपनी दमदार पहचान बना चुकी है।  एक्ट्रेस की फिल्म ‘परी’ को रिलीज हुए 2 मार्च  दो साल पूरे हो गए। अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अपने बैनर ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के तहत किया था।

Bollywood Tadka
फिल्म के दो साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 दो साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर करते हुए अनुष्का ने कहा, "एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी और हर बार मैंने कुछ नया करने और कुछ अलग सीखने की कोशिश की हैं। ‘परी’ फिल्म में भी मैंने ऐसा ही कुछ करने का प्रयास किया।"

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘परी’ की स्क्रिप्ट ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मैं एक कलाकार के तौर पर खुद को हॉरर शैली की फिल्म में एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हो गई। इसकी स्क्रिप्ट ने मुझे काफी प्रभावित किया था और मैं तत्काल ही समझ गई कि मैं इस फिल्म को बनाऊंगी। इसने मुझे एक ऐसा चैलेंज दिया जिसका मैंने कभी सामना नहीं किया था। मैं खुद को इस तरह का किरदार प्ले करते देखना चाहती थी। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिसकी दर्शकों और मेरे फैंस ने कभी उम्मीद नहीं की थी।’

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'कनेडा'में बिजी हैं। इसमें अर्जुन कपूर और दलजीत दोसांझ मुख्य निभाते नजर आएंगे। नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka


AnushkafilmParicompletestwoyearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...