main page

Perfect Family:बेटी को बाहों में लिए पति संग YRF Studios के बाहर स्पाॅट हुईं  अनुष्का, दो चोटियों में बेहद क्यूट दिखीं वामिका

Updated 17 March, 2022 11:42:46 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। कपल बीते साल ही एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली रखा है। कपल की बेटी वामिका संग तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में इस परफेक्ट फैमिली को YRF Studios के बाहर देखा गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। कपल बीते साल ही एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली रखा है। कपल की बेटी वामिका संग तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में इस परफेक्ट फैमिली को YRF Studios के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान अनुष्का ने वामिका को गोद में ले रखा था। लुक की बात करें तो अनुष्का ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। वहीं विराट भी ब्लैक लुक में दिखे। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

वामिका की बात करें तो वह  हर बार की तरह दो चोटी में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस दौरान एक बार फिर वामिका का चेहरा देखना को मिला। वामिका कैमरों को एकटक निहारती दिखीं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले 23 जनवरी 2022 को केप टाउन में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान वामिका की पहली तस्वीर मीडिया में सामने आई थी। जब वो विराट को चियर कर रही थीं, तभी कैमरा उनकी ओर किया गया और फैंस ने उनकी तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद वामिका की तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। लोगों ने वामिका की तुलना उनके पिता विराट कोहली से की थी।हालांकि, वामिका की तस्वीरें सामने आने से ये कपल निराश था। इसलिए इन्होंने लोगों से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस और मीडिया से वामिका की तस्वीरें न खींचने की अपील भी की थी।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का झूलन गोस्वामी की बायोपिक से 3 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म का नाम चकदा एक्सप्रेस है। 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmadaughterVamika KohlihubbyVirat KohliYRF studioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...