main page

पति विराट के नाम अनुष्का का पोस्ट.. 'दृश्यम 2' को बचाने के लिए अजय देवगन ने फूंके 3.5 करोड़, पढ़े मनोरंजन जगत की खबरें

Updated 24 October, 2022 02:56:43 PM

इस बार की दीवाली हर भारतीय के लिए सबसे अच्छी रही क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की एक नाबाद पारी खेली। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इस जीत के लिए पति विराट कोहली के नाम पोस्ट लिखा। वहीं 'बाहुबली' प्रभास के बर्थडे पर फैंस ने 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान थ‍िएटर में  पटाखे फोड़े जिस वजह से वहां आग लग गई। इतना ही नहीं फिल्म दृश्यम 2 के लिए अजय देवगन ने 3.5 करोड़ खर्च कर दिए।

मुंबई: इस बार की दीवाली हर भारतीय के लिए सबसे अच्छी रही क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की एक नाबाद पारी खेली। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इस जीत के लिए पति विराट कोहली के नाम पोस्ट लिखा। वहीं 'बाहुबली' प्रभास के बर्थडे पर फैंस ने 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान थ‍िएटर में  पटाखे फोड़े जिस वजह से वहां आग लग गई। इतना ही नहीं फिल्म दृश्यम 2 के लिए अजय देवगन ने 3.5 करोड़ खर्च कर दिए। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की खबरों पर एक नजर..



पति विराट कोहली की शानदार पारी पर नाचीं और बेतहाशा चिल्लाईं अनुष्का शर्मा

दीवाली हर भारतीय के लिए सबसे अच्छी रही क्योंकि  पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने एक बेहद ही शानदार जीत हासिल की। इस मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की एक नाबाद पारी खेली। भारत के इस जीत से देशभर में खुशी का माहौल है।वहीं अब विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेहद ही इमोशनल हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति विराट कोहली के लिए एक लंबा नोट लिखा, जिसे पढ़कर किसी का भी मन खिल उठे।

 

दीवानगी की हद! 'बाहुबली' के बर्थडे पर फैंस ने थ‍िएटर में फोड़े पटाखे, 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान लगी आग

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 23 अक्टूबर को अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस में खुशी की लहर है। फैंस ने अपने पंसदीदा एक्टर के जन्मदिन को बहुत धूम धाम से सेलिब्रेट किया हालांकि इस बीच आंध्र प्रदेश के एक थिएटर को आग ने अपनी लपटों में ले लिया।यह सब तब हुआ जब प्रभास के फैंस ने उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़े। इस कारण थ‍िएटर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया हालांकि अच्‍छी बात यह रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ लेकिन थ‍िएटर को भारी नुकसान जरूर हुआ है।


संकट मोचक बने अजय देवगन, 'दृश्यम 2' को बचाने के लिए फूंके 3.5 करोड़ !

अजय देवगन, श्रिया शरन, तब्बू, इश्तिा दत्ता स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर इस समय बज बना हुआ है।  निर्देशक अभिषेक पाठक की मचअवेटेड फिल्म दृश्यम 2 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।  इस बीच इस फिल्म को लेकर बीते दिनों एक ऐसी खबर सामने आई जिससे फिल्म के निर्माताओं के होश उड़ गए थे। दरअसल, गोल्डमाइन्स यूट्यूब चैनल के मालिक मनीष शाह ने हाल ही में दृश्यम 2 के हिंदी डब वर्जन को पहले ही रिलीज करने का ऐलान कर दिया। इस खबर को सुनने के बाद अजय देवगन और दृश्यम 2 के मेकर्स के होश उड़ गए। एंटरटेनमेंट न्यू की दुनिया में भी इस खबर से हलचल मच गई। एक रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन और दृश्यम के मेकर्स कुमार मंगत ने मनीष शाह से बात की और हिंदी डब वर्जन को रोकने के लिए पूछा-'कितना चाहिए।' इस पर मनीष शाह ने 3.5 करोड़ की डिमांड रख डाली। दृश्यम 2 के मेकर्स ने ये डिमांड तुरंत पूरी कर दी ।


2022 में बाॅलीवुड फ्रेंड्स को चोट पहुंचाने पर कंगना रनौत का जवाब, बोलीं-'तुम इसी के लायक थे' 

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत अक्सर ही अपनी पोस्ट के जरिए बी-टाउन स्टार्स पर निशाना साधती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने पोस्ट शेयर क बिना नाम लिए इंडस्ट्री में जो कोई भी उन्हें नापसंद करता है उन पर उन्होंने चुटकी ली है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फेमस Xavier का मीम्स शेयर किया।  कंगना ने ट्विटर पर Xavier मीम्स का एक फनी पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा- मैं उन सभी को जिन्हें मैंने इस साल आहत किया है ये कहना चाहता हूं कि तुम इसी के लायक थे।

 

 दीवाली पार्टी में पटाखा कुड़ी बन कर पहुंची शहनाज गिल

'पंजाब की कैटरीना' यानि बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल टिनसेल टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। बिग बाॅस 13 में एंट्री के बाद शहनाज गिल एक नाम बन गई हैं। भले ही शहनाज ने अभी तब बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन इससे पहले वह बी-टाउन का हिस्सा बन गई हैं। दिवा को अक्सर प्रसिद्ध बॉलीवुड पार्टियों में देखा गया है। शहनाज बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से लेकर बाॅलीवुड की टाॅप दीवाली पार्टीज का हिस्सा बनीं। बीती रात शहनाज  भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक, टी-सीरीज़ फिल्म्स की दीवाली पार्टी में पहुंची। इस पार्टी में शहनाज का ट्रेडिशनल लेकिन बोल्ड लुक देखने को मिला। शहनाज ने बेज कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग कट-आउट ब्लाउज़ पेयर किया जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इस ब्लाउज में कमर के दोनों किनारों पर कट-आउट के साथ बैकलेस डिटेलिंग थी जो उनके लुक को बोल्ड बना रही थी। 


बेटा-बेटी संग श‍िल्‍पा शेट्टी ने बनाई रंगोली: नन्‍हीं ऊंगलियों से आड़े टेढ़े डिजाइन बनाती दिखीं समीषा

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाती हैं। नवरात्रि, दशहरा के बाद अब शिल्पा शेट्टी दीवाली के रंग में रंगी है। शिल्पा दीवाली पर अपने घर को खूब सजा रही हैं। उन्होंने रंगोली भी बनाई जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है। वीडियोमें श‍िल्‍पा अपने दोनों नन्‍हे-मुन्‍नों यानी बेटी समीषा शेट्टी और बेटे वियान के साथ रंगोली बना रही हैं। मां से ज्‍यादा बच्‍चों का दिल रंगों में लग रहा है। समीषा अपनी नन्‍हीं ऊंगलियों से आड़े टेढ़े डिजाइन बना रही हैं।

 

एक्स बॉयफ्रेंड शिखर संग आउटिंग पर निकली जाह्नवी,फिर से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट!

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वैसे तो जाह्नवी अपनी लव लाइफ को लेकर कम ही खुलकर बात करती हैं लेकिन हाल ही में  करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 7‘ में खुलासा किया था कि जाह्नवी और सारा ने एक वक्त पर दो भाइयों को डेट किया है। करण ने नाम तो नहीं बताया लेकिन फैन्स ने अनुमान लगाया कि उनका इशारा वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया की ओर है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। वहीं अब ब्रेकअप के बाद पहली बार जाह्नवी अपने एक्स बाॅयफ्रेंड से शिखर पहाड़िया संग स्पाॅट हुईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में जहां जाह्नवी हाथों में खाने-पीने की चीजें लेकर एक दुकान से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। वहीं शिखर गाड़ी में उनका इंतजार करते दिखे।

 


पंजाबियां दी बैटरी चार्ज रहदीं हैं...दीवाली पार्टी में गुरु रंधावा को पकड़ शहनाज ने खूब लगाए ठुमके

'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल इन दिनों  इंडस्ट्री की लगभग हर पार्टी में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बीती रात शहनाज गिल एक और दिवाली पार्टी में पहुंचीं। हाल ही में इस पार्टी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। जहां तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज, मैनेजर कुशल जोशी, डिजाइनर केन के साथ नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में शहनाज गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस से अधिक मस्ती करती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख आपको मेरे डैड की मारूति फिल्म का गाना पंजाबियां दी बैटरी तां चार्ज रहनदीं हैं याद आ जाएगा। वीडियो की बात करें तो शहनाज गिल और गुरु रंधावा का पंजाबी कनेक्शन भी खूब नजर आ रहा है।

 


Mom Daughter Duo:बेटी संग चारू असोपा की छोटी दीवाली

 

पारंपरिक रीति-रिवाज, मिठाइयां और छोटे-छोटे रीति-रिवाज ऐसी चीजें हैं जो दीवाली को हर भारतीय के लिए इतना खास बनाती हैं। घर को लाइटों से सजाने से लेकर घर के हर कोने में दीया जलाने तक दिवाली वास्तव में प्यार, रोशनी और खुशियों का त्योहार है। एक्ट्रेस चारू असोपा भी अपनी नन्हीं बेटी जियाना सेन के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रही हैं। 23 अक्टूबर 2022 को चारू असोपा ने अपनी राजकुमारी जियाना के साथ छोटी दिवाली मनाई। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें चारू ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में मां-बेटी की जोड़ी ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaVirat KohliAjay DevgnDrishyam 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...