main page

स्टनिंग लुक में 'सुई धागा' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे अनुष्का-वरुण, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 13 August, 2018 04:22:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हाल ही में फिल्म सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे। फिल्म में देसी अंदाज में नजर आने वाले अनुष्का और वरुण स्टनिंग लुक में पहुंचे...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण धवन हाल ही में फिल्म सुई धागा के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे। फिल्म में देसी अंदाज में नजर आने वाले अनुष्का और वरुण स्टनिंग लुक में पहुंचे।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार अपनी इस रुरल बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म के लुक में नजर नहीं आए। इस दौरान अनुष्का ब्लैक टॉप के साथ सिल्वर शाइनी पैंट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं वरुण ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और व्हाइट जैकेट पहने हुए कूल अंदाज में दिखे। दोनों ने स्टाइल के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। 

Bollywood Tadka

ट्रेलर की बात करें तो वरुण और अनुष्का की जोड़ी मजेदार है। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वरुण और अनुष्का पति-पत्नी के किरदार में जिंदगी को चलाने के लिए एक मकसद को पूरा करने में जुटे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त  केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म का निर्देशन शरत कटार‍िया ने किया है। ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

anushka sharmavarun dhawansui dhagatrailer launchviral pictures

loading...