main page

नताशा-हार्दिक की शादी अटैंड करने के लिए रवाना हुए अनुष्का और विराट, एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट हुए 'विरुष्का'

Updated 14 February, 2023 12:12:03 PM

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का अपना ध्यान आकर्षित करने में कभी नहीं चूकते। विरुष्का को अक्सर सिटी से बाहर जाते हुए मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। अब हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ देखा जाता है तो वे अपनी केमिस्ट्री से लोगों का अपना ध्यान आकर्षित करने में कभी नहीं चूकते। विरुष्का को अक्सर सिटी से बाहर जाते हुए मीडिया के कैमरे में कैद किया जाता है। अब हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर के लिए फ्लाइट ली है। इस दौरान कपल कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक में नजर आया।

Bollywood Tadka


अनुष्का शर्मा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान फ्लेयर्ड नेवी ब्लू ट्रैक पैंट के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने एक बेसबॉल कैप भी पहनी हुई थी। अपने लुक को अनुष्का ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंपलीट किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक छोटा ऑरेंज एंड ब्लैक क्रॉसबॉडी बैग भी कैरी किया। 

Bollywood Tadka

 

वहीं विराट कोहली इस दौरान स्काई ब्लू टी शर्ट में नजर आए जिसके ऊपर उन्होंने ग्रीन कलर की जैकेट पहनी। इस लुक को उन्होंने डार्क ब्राउन पैंट्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। विराट भी बेसबॉल कैप के साथ परफेक्ट दिखे। एक साथ कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

Bollywood Tadka


बता दें, विराट-अनुष्का से पहले हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक भी अपनी शादी के लिए उदयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmaVirat KohlileftattendNatasha StankovicHardik PandyaweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...