main page

पति विराट की जीत के बाद पत्नी अनुष्का ने स्टेडियम में यूं गले लगाकर दी बधाई

Updated 09 July, 2018 06:23:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ इग्लैंड में हैं। दरअसल, अनुष्का इंडिया- इंग्लैंड टी-20 सीरीज में विराट और उनकी टीम का सपोर्ट कर रही हैं। टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ इग्लैंड में हैं। दरअसल, अनुष्का इंडिया- इंग्लैंड टी-20 सीरीज में विराट और उनकी टीम का सपोर्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है। 

Bollywood Tadka

मैच के दौरान हमेशा की तरह अनुष्का पति विराट को चेयर करती हुई नजर आईं। इतना नहीं टीम की जीत के बाद अनुष्का ने विराट को गले भी लगाया। वहीं दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में अनुष्का रेड कलर का जंपसूट पहने हुए नजर आ रही हैं। विराट और अनुष्का की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैँ। अनुष्का अक्सर अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर पति को चियर करने पहुंचती हैं। विराट और अनुष्का की तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

anushka sharmacongratsvirat kohliwon t20 seriesvideo viral

loading...