main page

डायटिंग भूल कोलकाता में अनुष्का शर्मा ने लिया स्ट्रीट फूड का मजा, झालमुरी और अमरूद खाते हुए शेयर की तस्वीरें

Updated 22 October, 2022 02:39:31 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस कोलकाता में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहां हाल ही में कुछ वक्त निकालकर उन्होंने स्ट्रीट फूड का मजा लिया। इस दौरान की झलक अनुष्का ने फैंस के साथ भी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस कोलकाता में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहां हाल ही में कुछ वक्त निकालकर उन्होंने स्ट्रीट फूड का मजा लिया। इस दौरान की झलक अनुष्का ने फैंस के साथ भी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


अनुष्का शर्मा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वह कोलकाता की सड़कों पर हेल्दी स्ट्रीट फूड के मजे लेती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह अनुष्का ने झालमुरी (मसालों, प्याज और टमाटर के साथ फूला हुआ चावल का मिक्सचर) अपने हाथों से बनाया और फिर उसका स्वाद चखा।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा झालमुरी चकदा एक्सप्रेस कोलकाता। इसके अलावा अनुष्का ने अमरूद का स्वाद भी चखा।

Bollywood Tadka

 

अखबार के एक टुकड़े पर रखे हुए अमरूद की तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “नाश्ते के लिए झालमुरी और अमरूद (अमरूद)। मेरी डाइट प्लानिंग में कौन शामिल होना चाहता है?"

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा चकदा एक्सप्रेस से 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित, चकदा एक्सप्रेस में एक्ट्रेस पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका ने नजर आएंगी। 
 

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmaenjoystreet foodKolkataChakda ExpressshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...