main page

पति विराट कोहली के खराब रोशनी मैच के दौरान अनुष्का शर्मा ने लिए समोसे के मजे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Updated 20 June, 2021 12:58:43 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में है। विराट इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रहे हैं। पहले दिन मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। दूसरे दिन मैच आराम से शुरू हुआ। खराब रोशनी ने मैच खराब कर दिया लेकिन अनुष्का ने समोसे के मजे लिए। जिसकी तस्वीर भी अनुष्का ने शेयर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में है। विराट इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रहे हैं। पहले दिन मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। दूसरे दिन मैच आराम से शुरू हुआ। खराब रोशनी ने मैच खराब कर दिया लेकिन अनुष्का ने समोसे के मजे लिए। जिसकी तस्वीर भी अनुष्का ने शेयर की है।

Bollywood Tadka
अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में समोसों से भरी पूरी प्लेट लाल चटनी के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- 'जब खराब रोशनी साथ में समोसे लाई।' इससे पहले अनुष्का ने अपने कमरे की बालकनी से मैच के टॉस की तस्वीर भी शेयर की थी। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें अनुष्का की बेटी वामिका भी इंग्लैंड में ही है। काम की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद अनुष्का ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

anushka sharmaenjoyingsamosasduringhusband virat kohlimatchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...