main page

ब्लैक मोनोकिनी में अनुष्का ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Updated 22 September, 2020 03:55:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। अनुष्का और किक्रटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर इस खुशखबरी की जानकारी दी थी। शेयर फोटो में अनुष्का बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी और  विराट उनके पीछे खड़े थे। हाल ही में एक्ट्रेस एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। अनुष्का और किक्रटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर इस खुशखबरी की जानकारी दी थी। शेयर फोटो में अनुष्का बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी और  विराट उनके पीछे खड़े थे। हाल ही में एक्ट्रेस एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
शेयर फोटो में एक्ट्रेस पूल से बाहर निकलती दिखाई दे रही है। इस फोटो में अनुष्का ब्लैक कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही है। मोनोकिनी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखने लायक है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आपके जीवन में जो कुछ अच्छा है उसे स्वीकारना ही भविष्य में आने वाली खुशियों की नींव होती है। - एखार्ट टोल, उन सभी का आभार जिन्होंने मुझ पर दया दिखाई और मुझे इस दुनिया में फैली अच्छाई पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया, मैं इस पर चलने के लिए अपने पूरे दिल से कोशिश कर रही हूं ताकि इसे आगे दूसरों को दे सकूं। क्योंकि... ‘आखिरकार, हम सभी सिर्फ एक दूसरे के घर के लिए चल रहे हैं।’- राम दास’ इस फोटो को फैंस खूब लाइक कर रहे और अनुष्का की तारीफें करते नही थक रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अनुष्का और विराट के घर नन्हा मेहमान 2021 में आने वाला है। दोनों इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

anushka sharmaflaunts baby bumpblack monokiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...