main page

Husband Goals: पत्नी और बेटी को रिसीव करने एयरपोर्ट पर पहुंचे विराट, लाडली को कैप्चर करने पर मीडिया पर भड़की अनुष्का

Updated 05 October, 2022 09:52:57 AM

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है तो फैंस के लिए बेहद ही खास दिन होता है। हाल ही में एक बार फिर इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दरअसल, अनुष्का बेटी वामिका संग  मंगलवार को फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म कर इंग्लैंड से भारत लौटी हैं।

मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। जब भी कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है तो फैंस के लिए बेहद ही खास दिन होता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दरअसल, अनुष्का बेटी वामिका संग  मंगलवार को फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म कर इंग्लैंड से भारत लौटी हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में विराट कोहली पत्नी और बेटी को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचे। इस दौरान अनुष्का ब्लू क्राॅप्ड हुडी और मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं। उन्होंने अपने चेहरे को व्हाइट मास्क से कवर किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान अनुष्का ने लुई वुइटन ब्रैंड का बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

इस स्टाइलिश बैग की कीमत 2,130 अमेरिकी डॉलर है यानि इंडियन करंसी में 1.5 लाख। वहीं विराट व्हाइट टी-शर्ट, बेज पैंट में कूल दिखे। कपल ने इस दौरान जमकर पोज दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बेटी को कैप्चर करने पर भड़की अनुष्का 

इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनुष्का पैपराजी पर गुस्सा करती दिख रही हैंं। दरअसल, पैपराजी जब विरुष्का को कैप्चर कर रही थी उस दौरान अनुष्का को लगा शायद वे उनकी बेटी वामिका की तस्वीर क्लिक कर रहा है।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने हाथ का इशारा किया और उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है। जिस पर पैपराजी ने कहा- बेबी का नहीं ले रही है। अनुष्का की इस हरकत पर लोगों का गुस्सा फूटा उन्होंने 'घमंडी' कहा। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ ज़ीरो में देखा गया था। अनुष्का लगभग 4 साल बाद फिल्म चकदा एक्सप्रेस के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmawelcomeVirat KohliVamikaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...