main page

पति विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम से मिलने पहुंची अनुष्का को देना पड़ा अपना 'Introduction'

Updated 02 January, 2019 06:31:30 PM

वैसे तो बॉलीवुड की हीरो-हीरोइन को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं होती लेकिन हाल ही में अनुश्का के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से उन्हें अपना इंट्रोडक्शन देना पड़ गया। दरअसल, अनुष्का इन दिनों पति विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं।

मुंबई: वैसे तो बॉलीवुड की हीरो-हीरोइन को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं होती लेकिन हाल ही में अनुष्का के साथ कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से उन्हें अपना इंट्रोडक्शन देना पड़ गया। दरअसल, अनुष्का इन दिनों पति विराट के साथ ऑस्ट्रेलिया में है।

 

इस दौरान अनुष्का और विराट ने ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरीसन से मुलाकात की। इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

 

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने विराट को तो पहचान लिया लेकिन अनुष्का को पहचान नहीं पाए। जिसके बाद अनुष्का को इंट्रोड्यूस करवाते हुए विराट कहते हैं- 'माई वाइफ अनुष्का।'

Bollywood Tadka

इस मुलाकात के दौरान जहां विराट और ऑस्ट्रलियाई पीएम एक दूसरे से बातें करते रहें तो वहीं अनुष्का पीएम की पत्नी के साथ बातचीत करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का की फिल्म "जीरो" रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

Bollywood Tadka

लोगों ने इस फिल्म को जमकर ट्रोल किया था। फिल्म में अनुष्काने एक वैज्ञानिक का किरदार निभाया है। फिल्म में अनुष्का के अलावा कैटरीना कैफ और शाहरुख खान भी थे। 

: Konika

anushka sharma hindi newsvirat kohli hindi newsintroductionmeetingaustralias prime ministerBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...