main page

अनुष्का शर्मा का फैंस और मीडिया को थैक्यू नोट,बोलीं-'इनसे दूर रख हम वामिका को जिंदगी खुलकर जीने दें'

Updated 20 December, 2021 09:38:34 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका 11 महीनों की हो चुकी है और अब तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई हैअगर कभी साथ में तस्वीर अपलोड की भी है तो उसका बैक साइड दिखाया या फिर वह पूरी तरह से कवर ही रही है। कई बार कपल को बेटी को स्पाॅट किया गया लेकिन कभी चेहरा रिवील नहीं किया। कपल ने वामिका को मीडिया और सोशल मीडिया से दूर ही रखा है।विराट कोहली ने खुद मीडिया से ये अपील की थी कि वो और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि बड़ी होने के बाद वामिका खुद तय करेगी कि उन्हें सोशल मीडिया पर आना

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका 11 महीनों की हो चुकी है और अब तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई हैअगर कभी साथ में तस्वीर अपलोड की भी है तो उसका बैक साइड दिखाया या फिर वह पूरी तरह से कवर ही रही है। कई बार कपल को बेटी को स्पाॅट किया गया लेकिन कभी चेहरा रिवील नहीं किया। कपल ने वामिका को मीडिया और सोशल मीडिया से दूर ही रखा है।

Bollywood Tadka

विराट कोहली ने खुद मीडिया से ये अपील की थी कि वो और अनुष्का दोनों ही चाहते हैं कि बड़ी होने के बाद वामिका खुद तय करेगी कि उन्हें सोशल मीडिया पर आना है या नहीं तब तक वो उनकी कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करेंगे ताकि वामिका कोहली कैमरों से दूर अपना बचपन एंजाॅय कर सके।

Bollywood Tadka

इनता ही नहीं बीते दिनों जब विराट बेटी और पत्नी संग साउथ अफ्रीका रवाना हुए थे इस दौरान भी कपल ने मीडिया से उनकी लाडली की तस्वीरें कैप्चर करने से मना किया था। वहीं मीडिया और फैंस ने भी इस बात का ध्यान रख वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की।

Bollywood Tadka

अब इसी को लेकर अनुष्का ने एक पोस्ट किया। उसमें उन्होंने सभी पैपराजी, फैंस और मीडिया को थैंक यू कहा है। इसके साथ ही एक रिक्वेस्ट भी की है, जो बड़ी वाजिब है।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने लिखा-'वामिका की तस्वीर और वीडियो को पोस्ट न करने के लिए हम इंडिनय पैपराजी और सभी मीडियापर्सन को तहे दिल से थैंक्यू कहते हैं। एक पेरेंट के तौर पर हमारी यह विनती है कि जिनके पास भी वीडियो और तस्वीरें है वह हमें फॉरवर्ड कर दें। हम अपने बच्चे की प्रीविसी चाहते हैं और हम उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रहते हुए जिंदगी खुलकर जीने का मौका देना चाहते हैं। हां जैसे वह बड़ी होती जाएगी, हम उस पर पाबंदी नहीं लगा सकते इसलिए आपके समर्थन की आवश्यकता है इसलिए प्लीज सपोर्ट करें। वीडियो और तस्वीर को पोस्ट न करने के लिए फैन क्लबों और इंटरनेट यूजर को शुक्रिया। यह आपकी म्योच्योरिटी को दिखाता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने वामिका को 11 जनवरी, 2021 में जन्म दिया था। इसके बाद से ही कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो को पोस्ट करने से मना किया था। 


Anushka Sharmagratitude notepaparazziVamika Kohlipicturesvirat kohliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...