main page

अनुष्का ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- फिल्म की शूटिंग के दौरान करण ने मेरे साथ...

Updated 21 March, 2018 05:15:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में हैरान करने वाला खुलासा किया है। दरअसल, अनुष्का ने एे दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग के दौरान करम जौहर पर कई बार गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। करण विद कॉफी शो में अनुष्का ने करण से यहां तक कह दिया कि वे उनके खिलाफ सेक्शुअल हेरेस्मेंट का केस भी दर्ज क

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में हैरान करने वाला खुलासा किया है। दरअसल, अनुष्का ने एे दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग के दौरान करण जौहर पर कई बार गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

"करण विद कॉफी" शो में अनुष्का ने करण से यहां तक कह दिया कि वे उनके खिलाफ सेक्शुअल हेरेस्मेंट का केस भी दर्ज करवाने वाली थीं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो ये मामला उस वक्त है जब करण ने अनुष्का से कहा कि फिल्म के दौरान वह काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। जिस दौरान उनपर करण का क्रश था। इसी बात का जवाब देते हुए अनुष्का ने सबके साथ उस किस्से को शेयर किया। 

Bollywood Tadka

करण कईं एक्ट्रैसेस के साथ कर चुकें हैं एेसी हरकत

अनुष्का के आरोपों पर जब करण ने सफाई देनी चाही तो अनुष्का उन्हें रोकते हुए उनपर एक और बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा दिया। 

Bollywood Tadka

अनुष्का ने करण के एक और कारनामें की खोली पोल 

इसी साल उन्होंने फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा की पार्टी में जैकलीन फर्नांडिज के साथ एेसी ही हरकत थी। अनुष्का और करण की बात को बढ़ते देख शो में हिस्सा लेने पहुंची कैटरीना कैफ ने बात को खत्म करते हुए गर्म माहोल को शांत करने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कैटरीना ने अनुष्का से कहा कि हो सकता है कि तुम्हें गलती लगी हो कि करण तुम्हें गलत तरीके से छू रहें हैं। 

:

karan joharKoffee with Karananushka sharmakatrina kaifrevealedfilm Ae Dil Hai Mushkilshooting

loading...