main page

व्हाइट टॉप और रिप्ड जींस में अनुष्का शर्मा का स्वैग, 1 मिलियन डॉलर स्माइल से जीता फैंस का दिल

Updated 25 July, 2021 04:01:06 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में हैं। वहां वह खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में वहां से एक्ट्रेस अपनी कुछ अच्छी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्लिक की हैं। इन फोटोज में अनुष्का ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और मैचिंग जैकेट भी कैरी की हुई है। इतना ही नहीं, इस ड्रेस

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में हैं। वहां वह खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में वहां से एक्ट्रेस अपनी कुछ अच्छी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। 

 

Bollywood Tadka



अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्लिक की हैं। इन फोटोज में अनुष्का ने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की रिप्ड जींस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और मैचिंग जैकेट भी कैरी की हुई है। इतना ही नहीं, इस ड्रेस-अप के साथ ब्लैक पर्स उनके लुक को और भी डेशिंग बना रहा है। खुले बालों और पिंक लिपस्टिक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए अनुष्का कैमरे के सामने खुलकर हंसते हुए पोज दे रही हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- '10 हजार कदम और रास्ते में कुछ अच्छी फोटोज।' इन फोटोज के साथ उन्होंने अथिया शेट्टी को क्रेडिट भी दिया है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुष्का के पास इस वक्त दो फिल्में हैं। वह 'कनेडा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmaswagwhite topripped jeansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...