main page

Weekend mood: वर्कआउट के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीर, मैट पर बैठ मुस्कुराते हुए यूं दिया पोज

Updated 05 February, 2022 04:19:36 PM

अनुष्का शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं। हालांकि जब तक है जान की एक्ट्रेस कुछ वर्षों से एक्टिंग से ब्रेक पर है। वह अपनी निजी लाइफ और लुक्स को लेकर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही है। चाहे सोशल मीडिया एक्टिविटी हो, पब्लिक अपीयरेंस हो या प्रोडक्शंस, अनुष्का सुर्खियों में रहने की कला अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लग गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं। हालांकि जब तक है जान की एक्ट्रेस कुछ वर्षों से एक्टिंग से ब्रेक पर है। वह अपनी निजी लाइफ और लुक्स को लेकर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही है। चाहे सोशल मीडिया एक्टिविटी हो, पब्लिक अपीयरेंस हो या प्रोडक्शंस, अनुष्का सुर्खियों में रहने की कला अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लग गई।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में, अनुष्का को ग्रे रंग का टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की लेगिंग और ग्रे स्नीकर्स के साथ टीम अप किया हुआ है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और योगा मैट पर बैठे कूल पोज दे रही हैं। अनुष्का की इस तस्वीर से स्पष्ट है कि ये उनके वर्कआउट के बाद की सेल्फी है।


वर्कफ्रंट पर, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 में फिल्म ज़ीरो में देखा गया था। हालांकि उनकी ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन लंबे समय बाद अनुष्का एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक होगी और जिसमें वह प्रसिद्ध क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी।

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmacool photopost workoutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...