main page

पति संग अनुष्का ने फैशन इवेंट में मारी धांसू एंट्री, लेडीलव की कमरिया पर हाथ रख जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते दिखे विराट

Updated 31 March, 2023 02:03:07 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर से शिव ठाकरे को खासी पहचान मिली है। शो में शिव ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था और शो के बाद भी लोगों में उनका खूब क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में शिव ठाकरे जब एक इवेंट में पहुंचे तो वह फैंस की भीड़ में घिर गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर से शिव ठाकरे को खासी पहचान मिली है। शो में शिव ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था और शो के बाद भी लोगों में उनका खूब क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में शिव ठाकरे जब एक इवेंट में पहुंचे तो वह फैंस की भीड़ में घिर गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


मुंबई में बीती रात क्रिश्चियन डीओर 2023 फैशन शो आयोजित किया गया, जहां सोनम कपूर, अनन्या पांडे, रेखा जैसे तमाम सेलिब्रेटीज ने शिरकत की। इन सबके बीच पॉवर कपल विराट कोहली-अनुष्का शर्मा भी खूब लाइमलाइट चुराते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

इवेंट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अनुष्का इस दौरान यैलो कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लगीं। वहीं विराट कोहली भी ब्राउन कलर के पैंट कोट में काफी डैशिंग लगे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह पूरे 4 साल बाद एक्टिंग में कमबैक करेंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Anushka Sharmaspottedfashion eventhusbandVirat KohliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...