main page

इंसानियतः शख्स ने अपने मुंह से सांस देकर बचाई बंदर की जान, वीडियो देख फूटफूट कर रोने लगीं अनुष्का शर्मा

Updated 14 December, 2021 12:58:52 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों में अपनी एक्टिंग और लुक्स के अलावा जानवरों के प्रति प्यार के लिए भी जानी जाती हैं। कई दफा सोशल मीडिया पर उनका बेजुबानों के लिए प्यार देखने को मिला है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी भावुक कर देने वाला है। हालांकि अनुष्का खुद भी ये सीन देखकर काफी इमोशनल हो गईं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक शख्स घायल बंदर की जान बचाने के लिए पहले  उसकी छाती को तेज-तेज दबाता और फिर उसे अपन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्मों में अपनी एक्टिंग और लुक्स के अलावा जानवरों के प्रति प्यार के लिए भी जानी जाती हैं। कई दफा सोशल मीडिया पर उनका बेजुबानों के लिए प्यार देखने को मिला है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी भावुक कर देने वाला है। हालांकि अनुष्का खुद भी ये सीन देखकर काफी इमोशनल हो गईं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे एक शख्स घायल बंदर की जान बचाने के लिए पहले  उसकी छाती को तेज-तेज दबाता और फिर उसे अपने मुंह से सांस  देता दिखाई देता है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर करते हुए रोने वाली इमोजी बनाई है। 


बता दें, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इसके बाद वह पाताल लोक और बुलबुल जैसी वेब सीरीज में नजर आईं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmacryingCPRinjured monkeyCPRvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...