main page

Video: अनुष्का ने शुरु की अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग, आ चुकी हैं बॉलीवुड से ब्रेक लेने की खबरें

Updated 17 April, 2019 09:15:09 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में वह ओरेंज कलर के टाॅप में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ ही वह मुस्कुरा रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- and action!

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में वह ओरेंज कलर के टाॅप में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ ही वह मुस्कुरा रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- and action! जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो उनके किसी शूट का है जिसमें शायद या तो वो लुक टेस्ट दे रही हैं या फिर किसी प्रोजेक्ट के लिए ही शूट कर रही है। 

 

View this post on Instagram

🎬.... and action !

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

बता दें कि बीते दिनों ही खबरें आ रही हैं कि अनुष्का एक्टिंग करियर से ब्रेक लेने वाली है। वहीं अब इस वीडियो के जरिए उन्होंने बता दिया है कि वह कहीं नहीं जा रही है बल्कि यहीं रहने वाली है। इतना ही नहीं, इस वीडियो के जरिए अनुष्का ने इशारा भी दे दिया है कि वो जल्दी ही अपने नए प्रोजैक्टस के बारे में घोषणा करेंगी। इसके अलावा खबरें ये खबरें भी हैं कि अनुष्का अब डायरेक्शन के क्षेत्र में हाथ आजमाने वाली है। अपनी फिल्म को प्रोड्यूस भी खुद करेंगी। 

Bollywood Tadka,अनुष्का शर्मा इमेज,अनुष्का शर्मा फोटो,अनुष्का शर्मा पिक्चर, विराट कोहली इमेज,विराट कोहली फोटो,विराट कोहली पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थी। लेकिन यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म में बाद किंग खान और अनुष्का दोनों ने ही अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं किया है। इन दिनों वह पति विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 
Bollywood Tadka,अनुष्का शर्मा इमेज,अनुष्का शर्मा फोटो,अनुष्का शर्मा पिक्चर, विराट कोहली इमेज,विराट कोहली फोटो,विराट कोहली पिक्चर

: Smita Sharma

anushka sharmastartshootingupcoming projectBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...