main page

अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया भट्ट ने दी मौनी रॉय को शादी की बधाई, माधुरी दीक्षित ने कहा- 'प्यार और खुशी ऐसी दिखती है'

Updated 28 January, 2022 05:28:21 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे ले लिए हैं। कपल ने पहले साउथ इंडियन और फिर बंगाली स्टाइल में शादी की। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। स्टार्स और फैंस दोनों को बधाईयां दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और नेहा धूपिया सहित कई स्टार्स ने बधाई दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे ले लिए हैं। कपल ने पहले साउथ इंडियन और फिर बंगाली स्टाइल में शादी की। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। स्टार्स और फैंस दोनों को बधाईयां दे रहे हैं। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और नेहा धूपिया सहित कई स्टार्स ने बधाई दी है।

Bollywood Tadka
अनुष्का शर्मा

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी में मौनी और सूरज की शादी की तस्वीर शेयर कर बधाई देते हुए लिखा- 'बधाई मौनी रॉय और सूरज नांबियार, दोस्ती और साथ के इस खूबसूरत बंधन को संजोएं! प्यार में जियो' इसके साथ अनुष्का ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। 


आलिया भट्ट

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा- 'बधाई हो मौनी! आप बहुत सुंदर और खुश लग रही हैं! आप दोनों को शादी की बहुत शुभकामनाएं।


माधुरी दीक्षित

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने मौनी और सूरज की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'प्यार और खुशी ऐसी दिखती है बहुत बधाई।'


नेहा धूपिया

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इंस्टा स्टोरी में मौनी और सूरज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'बधाई हो @imouniroy @ nambiar13 शुभकामनाएं, शुभकामनाएं', दिल के इमोजी के साथ।

Content Writer: Parminder Kaur

Anushka SharmaAlia Bhattmadhuri dixitcongratulatedMouni Roysuraj nambiarmarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...