main page

विदाई पर अनुष्का हो गई थोड़ा इमोशनल, देखें कैसे विराट ने संभाला (Video)

Updated 12 December, 2017 12:15:36 PM

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सोशल मीडिया पर हॉट ट्रैंड बन गया है। दोनों की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। जो काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सोशल मीडिया पर हॉट ट्रैंड बन गया है। दोनों की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। जो काफी वायरल हो रही है। इस बीच विरुष्का की विदाई का वीडियो भी सामने आया है। इसमें अनुष्का थोड़ा इमोशनल हो गई हैं।

Bollywood Tadka
अनुष्का विदाई के रस्म निभाते हुए फुलों को पीछे की तरफ फेंक रही हैं। वहीं इस दौरान वहां पर मौजूद उनके दोस्त रोने की एक्टिंग कर रहे हैं। यह काफी फनी वीडियो है। लेकिन हम तो यहीं कहेंगे कि आप दोनों ऐसे ही खुश रहे मुस्कराते रहें।  

Bollywood Tadka

 
21 को दिल्ली में, 26 को मुंबई में होगा रिसेप्शन  
बता दें कि विरुष्का की शादी के बाद अब 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा, वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन होगा। 

Bollywood Tadka

रिसेप्शन के बाद दोनों साउथ अफ्रीका में न्‍यू ईयर मनाएंगे, यहां एक वीक रुकेंगे व‍िराट कोहली यहां अगली सीरीज की तैयारी करेंगे। इसके बाद अनुष्‍का शर्मा भारत लौटकर शाहरुख खान के साथ आने वाली फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी। 


 

:

anushka sharmavidaivideo viralVIRAT KOHLI

loading...