main page

Good News: अनुष्का-विराट के घर गूंजी किलकारी, घर आई नन्हीं परी

Updated 11 January, 2021 04:32:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियों में दस्त दी हैं। अनुष्का ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया। इश बात की जानकारी खुद विराट ने ट्वीट कर दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियों में दस्त दी हैं। अनुष्का ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया।अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में आज दोपहर को हुआ। इस बात की जानकारी विराट ने ट्वीट पर दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-'हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है।अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।

 

यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।' 

Bollywood Tadka

अनुष्का के मां बनने की खबर सुनते हैं ट्विटर पर फैन्स और उनके अपने उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।  बता दें कि लॉकडाउन में अनुष्का और विराट ने अपने पैरंट बनने की खुशखबरी फैंस से शेयर की थी।
 

: Smita Sharma

Anushka Sharmavirat kohliblessedbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...