main page

Happy Mood:पति विराट संग मुंबई लौटीं अनुष्का, एयरपोर्ट पर 'मिस्टर एंड मिसेज' कोहली का दिखा कूल लुक

Updated 02 August, 2022 11:04:47 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति, विराट कोहली टिनसेलटाउन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। लवबर्ड्स बीते कई दिनों से बेटी वामिका कोहली के साथ लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रहा था। इस दौरान की तस्वीरें अनुष्का ने इंस्टा पर शेयर की थीं। वहीं अब 'मिस्टर एंड मिसेज क

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति, विराट कोहली टिनसेलटाउन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। लवबर्ड्स बीते कई दिनों से बेटी वामिका कोहली के साथ लंदन में वेकेशन एंजाॅय कर रहा था। इस दौरान की तस्वीरें अनुष्का ने इंस्टा पर शेयर की थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब 'मिस्टर एंड मिसेज कोहली' बेबी वामिका संग मुंबई लौट आए हैं। कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो विराट ब्लैक  टी-शर्ट बेज शॉर्ट्स और ब्राउन शर्ट में कूल दिखे। उन्होंने अपने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अनुष्का ग्रे ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट,मॉम जींस में स्टाइलिश दिखीं। अनुष्का ने  व्हाइट स्नीकर्स, कैप से लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में भी अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एयरपोर्ट पर कपल ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर अनुष्का 'चकदा एक्सप्रेस' से कम बैक कर रही हैं। 'चकदा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaVirat Kohliairportstylish and casual lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...