main page

Virushka Are Back: पति और बेटी संग दुबई से लौंटी अनुष्का शर्मा,वामिका को सीने से लगाई दिखीं Mrs kohli

Updated 14 November, 2021 08:57:39 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते कई दिनों से बेटी वामिका संग दुबई में थे। विराट वहां टी 20 वर्ल्ड कप मैच खेलने गए थे। भारतीय टीम के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचने के बाद विराट मुंबई लौट आए। शनिवार शाम इस कपल को बेटी वामिका के साथ मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। दुबई से मुंबई आने के लिए अनुष्का और विराट दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बीते कई दिनों से बेटी वामिका संग दुबई में थे। विराट वहां टी 20 वर्ल्ड कप मैच खेलने गए थे। भारतीय टीम के सेमीफाइनल में नहीं पहुंचने के बाद विराट मुंबई लौट आए। शनिवार शाम इस कपल को बेटी वामिका के साथ मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। दुबई से मुंबई आने के लिए अनुष्का और विराट दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने थे।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लू ट्राउजर में कूल दिखीं। वहीं विराट भी व्हाइट टीशर्ट और बाॅक्सर में नजर आए।

Bollywood Tadka

उन्होंने ब्लैक कलर का फेस मास्क लगा रखा था। इस दौरान अनुष्का ने अपनी लाडली को सीने से लगा रखा था।

Bollywood Tadka

हमेशा की तरह इस बार भी अनुष्का हद सावधानी से बेटी वामिका का चेहरा पैपराजी से बचाते दिखी।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट के गेट से बाहर निकलने के बाद विराट तेजी से अपनी कार की ओर बढ़े, जबकि अनुष्का वामिका के साथ बैठ गईं। विरुष्का की बेटी संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

मुंबई पहुंचने से कुछ घंटे पहले अनुष्का ने विराट के साथ कॉफी डेट की एक झलक शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'हम स्वादिष्ट हैं' लिखा था।  अनुष्का ने 2017 में इटली में विराट कोहली संग शादी रचाई थी। साल 2021 जनवरी में कपल एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना। बेटी पैदा होने के बाद विराट और अनुष्का ने पैपराजी से वामिका की तस्वीर नहीं खींचने का आग्रह किया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmaVirat KohliDubaidaughterVamikaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...