main page

अनुष्का-विराट ने वृंदावन में बेटी संग लिया संतों का आशीर्वाद, मां की गोद में बैठी नन्हीं वामिका ने चुराई लाइमलाइट

Updated 06 January, 2023 12:15:42 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते हैं। वहीं फैंस उनकी बेटी वामिका को भी देखने को बेताब रहते हैं, जिसका चेहरा कपल ने अभी तक रिवील नहीं किया है। हालांकि, कई बार उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर किया जा चुका है। अब हाल ही में कपल की लाडली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते हैं। वहीं फैंस उनकी बेटी वामिका को भी देखने को बेताब रहते हैं, जिसका चेहरा कपल ने अभी तक रिवील नहीं किया है। हालांकि, कई बार उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर किया जा चुका है। अब हाल ही में कपल की लाडली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल हाल ही में अनुष्का-विराट वृंदावन पहुंचे, जहां वे प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज के आश्रम भी पहुचें।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान फैमिली के साथ उनकी बेटी वामिका कोहली भी नजर आई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, वायरल तस्वीरों में वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में अनुष्का और विराट जमीन पर बैठे नजर आ रहे और  बेटी वामिका अपनी मां की गोद में बैठी दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @virushka_always1801

तस्वीरों में विराट-अनुष्का हाथ जोड़कर महाराज जी को नमन कर रहे हैं, वहीं वामिका का ध्यान कहीं ओर हैं। इस दौरान नन्हीं वामिका व्हाइट कोट में बेहद प्यारी लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब सबको इसकी रिलीज का इंतजार है।


 

Content Writer: suman prajapati

Anushka SharmaVirat KohlivisitedVrindavanAshramdaughterVamikaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...