main page

शादी की 5वीं सालगिरह पर Anushka ने पति Virat को बनाया भूत, देखें ये अनोखी तस्वीरें

Updated 11 December, 2022 02:14:54 PM

अनुष्का शर्मा ने एक अलग अंदाज में विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

नई दिल्ली। पॉवर पैक्ड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी रचाई थी। वहीं इस खास मौके पर अनुष्का ने एक अलग अंदाज में विराट को सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। अनुष्का ने कोई रोमांटिंक फोटो शेयर नहीं की है बल्कि एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ अजीबो-गरीब तस्वीरें शेयर कर विश किया है। 

 

शादी की 5वीं सालगिरह पर Anushka ने पति Virat को बनाया भूत
अनुष्का ने कोई रोमांटिंक फोटो शेयर नहीं की है बल्कि एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ अजीबो-गरीब तस्वीरें शेयर कर विश किया है। पहली तस्वीर में अनुष्का की फिल्म परी का पोस्टर नजर आ रहा है जहां एक्ट्रेस के पीछे विराट कोहली भूत बनकर खड़े हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का ने एक मीम शेयर किया है। तीसरी तस्वीर हॉस्पिटल की है जहां विराट अपनी बेटी वामिका के बगल में सोए हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

वहीं विराट के साथ बीताए कई पलों को अनुष्का ने शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने इन सब तस्वीरों के मायने भी समझाए हैं। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि दोनों की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। फिर बाद में कपल ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जहां बॉलीवुड के तमाम हस्तियां पहुंची थी।

Content Writer: Deepak Paul

Anushka sharmvirat kohlianushka virat wedding anniversaryvirushka anniversary

loading...