FacebookTwitterg+Mail

मैडम तुसाद म्यूज़ियम में लगा अनुष्का का स्टैच्यू,हसीना ने पुतले के साथ दिए कई पोज

anushka sharma with her statue at madam tussaud
20 November, 2018 11:09:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। हाल ही में अनुष्का का वैक्स स्टैच्यू  सिंगापुर में रिवील किया गया। सोशल मीडिया के जरिए अनुष्का शर्मा के वैक्स स्टैच्यू की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। 
इस दौरान अनुष्का बेहद खुश नजर आईं।

PunjabKesari

अनुष्का का यह स्टैच्यू वहां बने और सभी स्टैच्यू से थोड़ा खास है। वैक्स स्टच्यू की तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ग्रे सिल्वर रंग के गाउन में नजर आ रही हैं और उनके हाथों में फोन है जिससे वो सेल्फी लेते हुए दिख रही हैं। इसके अलावा अनुष्का के वैक्स स्टैच्यू के गले में नेकलेस और कान में इयररिंग्स भी दिख रही हैं। अनुष्का और उनके वैक्स स्टच्यू में यह पहचानना मुश्किल हो रहा हैं की असली कौन है और नकली कौन है। 

PunjabKesari

आप स्टैच्यू द्वारा ली गई सेल्फी को परिवार और दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकेंगे। इस खास फीचर को सिंगापुर के म्यूज़ियम में अनुष्का शर्मा के वैक्स स्टैच्यू में पहली बार इस्तेमाल किया गया है। इस स्टैच्यू को ‘आईफा अवॉर्ड्स एक्सपीरियंस’ गैलरी में लगाया गया है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की फिल्म सूई धागा को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। वहीं उनकी फिल्म जीरो भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म मे शाहरुख और उनके अलावा कैटरीना कैफ, तिग्मांशू धूलिया और ज़ीशान अय्यूब जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

PunjabKesari

 

 


anushka sharma statuemadam tussaudsingapore
loading...