main page

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर निशब्दम का ट्रेलर

Updated 21 September, 2020 05:07:45 PM

फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज के साथ चर्चा बटोरते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित सस्पेंस थ्रिलर ''निशब्दम'' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली। फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज के साथ चर्चा बटोरते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित सस्पेंस थ्रिलर 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 

जारी हुआ पोस्टर 
तमिल और मलयालम में 'साइलेंस' नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है और इसमें अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है जिसमें कलाकारों का इंटेंस लुक नज़र आ रहा है। भारत में प्राइम सदस्य और 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर 2 अक्टूबर से यह फिल्म देख सकते है।

ट्रेलर लिंक: 

कहानी
यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक़्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है।

थ्रिलर से भरपूर है कहानी
संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, निशब्दम एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी।हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेज़न प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी।

: Chandan

Nishbdham trailerAnushka ShettyMadhavanHemant MadhurkarAnushka Shetty

loading...