main page

पति विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन,एक्ट्रेस की पोस्ट ने जीत लिया सबका दिल

Updated 17 September, 2021 11:08:07 AM

म इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद कोहली अपना पद छोड़ देंगे।विराट कोहली के इस फैसले से उनके चाहने वाले काफी हैरान रह गए। विराट कोहली ने अपने कप्तानी छोड़ने वाले  लेटर में लिखा भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए समय देने के लिए उन्हें अब खुद के लिए स्पेस की दरकार है। इतना ही नहीं  विराट कोहली  ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे

मुंबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद कोहली अपना पद छोड़ देंगे।विराट कोहली के इस फैसले से उनके चाहने वाले काफी हैरान रह गए।  

Bollywood Tadka

विराट कोहली ने अपने कप्तानी छोड़ने वाले  लेटर में लिखा भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए समय देने के लिए उन्हें अब खुद के लिए स्पेस की दरकार है। इतना ही नहीं  विराट कोहली  ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

Bollywood Tadka

इसी बीच विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उनके इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया। अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर विराट के लेटर को शेयर करके उस पर लव की इमोजी बनाकर उनके फैसले का खुले दिल से समर्थन किया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

सेलेब्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

वहीं विराट के इस फैसले पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। तनुज विरवानी ने लिखा-यह अच्छा फैसला है हम बैट्समैन विराट कोहली को और अधिक फलते-फूलते देखना चाहते हैं सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फैसले का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि विराट को लंबे समय तक डेट करने के बाद अनुष्का ने 2017 में शादी रचाई थी। दोनों ने बेहद सीक्रेट तरीके से इटली में सात फेरे लिए थे. इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है। अनुष्का के काम की बात करें तो वह  बीते काफी वक्त से एक्टिंग से दूर हैं। अब वह बतौर निर्माता काम करती दिखाई दे रही हैं। पिछले साल अनुष्का निर्मित वेब सीरीज पाताल लोक अमेज़न , बुलबुल का निर्माण अनुष्का ने ही किया था।

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SharmahusbandVirat KohliT20 captaincyWorld CupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...