main page

इस खूबसूरत जगह पर अनुष्का-विराट ने मनाई शादी की सालगिरह

Updated 14 December, 2018 06:15:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को एक साल पूरा हो गया है। दोनों ने 11 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह मनाई। एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए अनुष्का पति विराट के पास ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं। हाल ही में अब दोनों की एनिवर्सरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को एक साल पूरा हो गया है। दोनों ने 11 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह मनाई। एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए अनुष्का पति विराट के पास ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं। हाल ही में अब दोनों की एनिवर्सरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka, अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, एनिवर्सरी इमेज,

खबरों के मुताबिक ये कपल अपने बिजी शेड्यूल में से वक्स निकालकर Lakeshore झील के किनारे पहुंचा। विराट ने अनुष्का के लिए खास इंतजाम किए थे। वहीं इस इंतजाम को करने वाले ऑर्गनाइजर ने इंस्टाग्राम पर झील की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka,अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, एनिवर्सरी इमेज,

तस्वीर शेयर करते हुए ऑर्गनाइजर ने लिखा कि हमारे लिए ये सम्मान की बात है कि हमने पहली एनिवर्सिरी के लिए इंतजाम किए। शाम को इस दौरान डॉल्फिन भी बाहर आ गईं। विराट और अनुष्का ने इटली के मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में शादी की थी। यह शादी काफी सीक्रेट थी।

Bollywood Tadka,अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, एनिवर्सरी इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर अनुष्का ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं। जहां इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच टेस्ट मैच चल रहा है। जाहिर है ऐसे में विराट कोहली के लिए किसी दूसरी जगह जाना पॉसिबल नहीं था।

Bollywood Tadka, अनुष्का शर्मा इमेज, विराट कोहली इमेज, एनिवर्सरी इमेज,

: Neha

anushka sharma hindi newsvirat kohli hindi newswedding anniversary hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...