main page

'सुई धागा' में अपने किरदार को लेकर डरी हुई थी अनुष्का

Updated 14 August, 2018 12:36:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ''सुई धागा'' में अपने किरदार को  लेकर डरी हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरूण धवन की भी अहम भूमिका है। अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था। अनुष्का ने कहा, जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढऩे के लिए रोमांचित हो गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा' में अपने किरदार को  लेकर डरी हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरूण धवन की भी अहम भूमिका है। अनुष्का ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से इनकार कर दिया था। अनुष्का ने कहा, जब फिल्म के निर्देशक शरत मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो मैं इसे पढऩे के लिए रोमांचित हो गई।

 

 

Bollywood Tadka

 

मैंने उनकी पिछली फिल्में देखी थीं और उन्हें पसंद किया था। जब मैंने ‘सुई धागा’ की पटकथा पढ़ी तो मुझे पसंद आई और वह जो कहानी के साथ करना चाह रहे थे, वह बात मुझे अच्छी लगी। मुझे अच्छा लगा कि यशराज फिल्मस इस फिल्म को बना रही है, लेकिन फिर भी मैंने पहले फिल्म को ना कह दिया। मैं समझ नहीं सकी कि कैसे मैं इस किरदार को निभाऊंगी। मैं हमेशा बतौर कलाकार खुद को चुनौती देना चाहती थी, लेकिन यह एक अलग स्तर पर मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग था। तो मैं डरी हुई थी और मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं यह किरदार निभा सकती हूं। फिल्म में काम करने के लिए मैं राजी सिर्फ इसलिए हुईं, क्योंकि निर्देशक और निर्माता को मुझ पर भरोसा किया। मुझे फिल्म में अब इस किरदार को निभाने पर गर्व है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Anushka sharmaSui Dhaaga

loading...